3.30.2016

ZORO XINDI VERSION

दीक्षा का आयोजन किया जाता है दूर से INITIATIONS 13 13 egregors के पारसी धर्म (कोई बैठक बंद लाइन). मील mik6724@yandex.ru ध्यान दें! के लिए INITIATIONS के लिए नहीं है एक रेकी मास्टर; केन और आदि क्योंकि जोरो पूरी तरह से स्वतंत्र पद्धति
दीक्षा के साथ दिया जाता है सही करने के लिए दूसरों को हुक्म देना है - यह आप के लिए लाभदायक अर्जित करने के लिए पर पारसी धर्म
के थक गए एक वेतन पर रहने वाले, थक गरीबी की? काम के साथ ही ऋण की तरह, एक गैली गुलाम है?
सभी चाहते हैं, अपने सपनों को सच के रूप में Gazprom - तेजी से और सुंदर
पूरा दीक्षा में उच्च जादू देवताओं के पोर्टल Egregor पारसी धर्म
जादू की छड़ी अब किसी भी स्थिति में, तुम भी होगा!
मास्टर बनने के लिए अपने स्वयं के जीवन, और शामिल होने के लिए चुना पृथ्वी के
सबसे पूरा में दीक्षा EGREGOR पारसी धर्म - इंटरनेट में आप सामान्य रूप में 8-10 चैनलों के पारसी धर्म,और हम 13 चैनलों के पारसी धर्म में, फर्क महसूस होता है!.पुस्तिका संलग्न है
सभी आवृत्तियों को सुदृढ़ और एक दूसरे के पूरक हैं
पारसी धर्म की आवश्यकता अनुभव की मुख्य विशेषता पारसी धर्म है एक त्वरित परिणाम (1 दिन से 2 महीने के लिए). इस्तेमाल को हल करने के लिए विभिन्न कार्यों की आवश्यकता है कि काम के कारण लिंक. सबसे पहले, यह पैसे को आकर्षित करने और अच्छी किस्मत.
आवृत्ति के साथ काम बड़े पैमाने पर भिन्न. पर इच्छा पूर्ति से चला जाता है 2 घंटे के लिए 2 महीने. एक मोमबत्ती — और अधिक चाहते हैं. इच्छा होना चाहिए ।
चैनलों egregor पारसी धर्म में जो आप के लिए समर्पित: 12 चैनल+ 1 चैनल के रहस्यमय पारसी धर्म
[color=green]
ORMUZD (प्रकाश): रोशन; मजबूत;को बढ़ाता है और पवित्रा स्थान;चिकित्सा; चार्ज जड़ी बूटियों.
में प्रवेश जब चैनल ORMUZD भी दिया दीक्षा में मंत्र के द्वारा ORMUZD
मित्रा
— यूनिवर्सल आवृत्ति. काम करता है के निष्पादन के लिए किसी भी इच्छाओं. है कि एक संकेत चाहते हैं बनाया है त्वचा क्रॉल. में प्रवेश जब चैनल मित्रा भी दिया दीक्षा में मंत्र मित्रा
HUMO
(देवी की खुशी)— खुशी, घर में समृद्धि, भाग्य, भाग्य, धन.
पति
(देवी के पानी) से की रक्षा बाढ़, भूकंप, सूखे और अन्य प्राकृतिक आपदाओं और आपदाओं घर पर और यात्रा करते समय. पर काम करता है मौसम.
मीरा
(भगवान युद्ध के) लड़ाई चैनल है । दुश्मनों से सुरक्षा;हमला; mirit; विचार के लिए, पैसे को आकर्षित; एक उपचार (निष्कासन) का जुनून है ।
नाहिद, अनहिता
(प्रेम की देवी) — लाता है घर में सुख, समृद्धि और शांति । बांझपन का इलाज करता है, नहीं तो घृणा करने के लिए रोगी है ।
आयोडीन
— काम करता है पर किसी भी रक्षा सहित, सफलता के घूंघट के सूक्ष्म, उपचार में मदद करता है की एक प्रकार का पागलपन है ।
अधिकतम
(चंद्रमा) — उपचार रेबीज के, बचपन की बीमारियों और रोगों की वजह से महिला ऊर्जा, अनिद्रा से राहत मिलती है बुजुर्ग में, नींद, अवसाद.
डीन
— अपार्टमेंट की सफाई, प्यार करता हूँ.
ESMA
(Lust दानव) — संयंत्र आवृत्ति, दानव, कर सकते हैं इस्तेमाल किया जा करने के लिए एक आदमी (औरत) है ।
कौवे
(मृत के पंथ) — खात्मे के poltergeists, महसूल और शोर अपार्टमेंट में. का उपयोग करने के लिए शायद ही कभी.
AHRIMAN
(भगवान की) बुराई — नुकसान के कारण के लिए, प्राणियों के साथ संपन्न, नहीं, आत्मा के काम करने के लिए (सदृश करने के लिए एक रथ). का उपयोग नहीं की तुलना में अधिक प्रति वर्ष एक बार, यह बेहतर है नहीं करने के लिए इसे का उपयोग करें.
रहस्यमय चैनल के पारसी धर्म - एक रहस्य चैनल के पारसी धर्म के लिए इच्छाओं की पूर्ति
में अच्छा ऑपरेटिंग आवृत्तियों के egregor के पारसी धर्म का निर्माण, मानसिक छवियों की आवश्यकता नहीं है ।
प्राप्त करने के लिए सभी के आशीर्वाद से देवी-देवताओं की पारसी धर्म में मैं का आविष्कार करने के लिए एक क़सीदा देवताओं की पारसी-इस चापलूस की दक्षता में वृद्धि होगी अपने अभ्यास पारसी धर्म के समय पर!!!स्तोत्र को पढ़ने के लिए पर्याप्त 7 दिनों एक पंक्ति में है,तो 1P प्रति माह.
में एक स्तोत्र करने के लिए मुझे वहाँ मजबूत ARCHETYPES और सेवा की यह एक खास तरीके से, के रूप में रूसी परियों की कहानियों (यानी, यह नहीं है के रूप में सरल रूप में यह लगता है: वास्तव में ऊर्जा है - सूचना मैट्रिक्स - उत्प्रेरक,मैं नहीं बता सकते हैं और अधिक - मुकाबला करने के क्रम में, साहित्यिक चोरी!) यह उपहार मैं भी मेरे खरीदारों इस पोर्टल+नई जानकारी (से प्राप्त सब देवताओं का मंदिर के देवताओं में से पारसी धर्म के माध्यम से दूर संवेदन और ध्यान) के लिए सबसे अधिक व्यावहारिक जरूरतों - दस्त से कंठमाला के लिए...- गुप्त प्रथाओं-अनुष्ठानों के पुजारियों के पारसी धर्म!
तो पारसी धर्म का सबसे पुराना है जादुई Egregore ग्रह पृथ्वी पर,और इसलिए सबसे मजबूत (केवल कर सकते हैं की तुलना Egregore के पैसे और viagragello प्यार की ऊर्जा) है । अपनी जड़ों को वापस जाने के लिए समय की घटना की आग और आग की पूजा-प्रकट पहलू की भगवान पृथ्वी पर है,उसकी हिमायत, शक्ति और अवसर रहते हैं. अभी भी कई धर्मों,संप्रदायों, जादुई संस्कार द्वारा इस्तेमाल किया, आग में पारसी धर्म में हम काम के साथ के रूप में आग के बीच एक कड़ी देवताओं की दुनिया में पारसी धर्म के (आग) दुनिया और दुनिया के लोगों को. धन्यवाद करने के लिए समर्पण के पोर्टल के जीवन दे रही है,आग की ऊर्जा देवताओं और बन एक समर्पित, समर्पित सभी ऊर्जा छोड़ रहा है गंदगी: बुरी नजर, शाप (zorocaster कर सकते हैं और podselenie से छुटकारा पाने के लिए,लेकिन सिर्फ कहने को भगाने की आवश्यकता है एक महान स्तर की ऊर्जा और शक्ति होगी, क्योंकि बुरी आत्माओं चेतना है और विरोध कर सकते हैं जब वे से वंचित कर रहे हैं ऊर्जा के भोजन से काट रहा है मनुष्य).
Egregor पारसी धर्म पर काम कर रहा है को सुलझाने के किसी भी जीवन की चुनौतियों का सामना:
1) स्वास्थ्य (इस उद्देश्य के लिए, और डीन और मित्रा और पति और अधिकतम इस्तेमाल किया जा सकता है; अधिकतम है चांद की देवी के साथ अच्छी तरह से काम करता है आंतरिक अंगों के रोगों);
2) व्यापार,पैसे के जीवन से पता चलता है कि चैनलों के पारसी धर्म में एक बहुत अच्छा परिणाम (और त्वरित) जब यह आता है करने के लिए पैसे को आकर्षित करने के लिए: पारंपरिक "पैसे के प्रभारी" में पारसी धर्म में 2 चैनल - मित्रा और Humo, लेकिन! मेरे अनुभव और प्रयोगों के इस क्षेत्र में (पर खुद को और अपने ग्राहकों) से पता चला है कि मौद्रिक प्रयोजनों के लिए कभी कभी बुद्धिमान काम करने के लिए एक स्पेक्ट्रम के साथ ऊर्जा की पारसी धर्म में है, इसलिए है कि अपने पैसे एसएमएस की जगह में आया था बहुत तेजी से और आप की उम्मीद नहीं है परिणाम 2-3 महीने (अधिकतम 5)के लिए की गति के साधन वांछित परिणाम मैं चुना पारसी धर्म के समय, और कोई गलती की है, धन्यवाद देवताओं के पारसी धर्म के लिए मदद!
3) प्यार,सेक्स: यहाँ यह संभव है का उपयोग करने के लिए कम से कम 3 चैनलों के जोरास्टर (विस्तृत जानकारी प्रदान की गई है के बाद समर्पण!)- आवेदनों की सीमा - के प्यार के आकर्षण का जन्म एक स्वस्थ बच्चे, यौन महत्वाकांक्षा को मजबूत बनाने के लिए कामेच्छा बढ़ाने के लिए, lust (पुरुष और महिला दोनों); तलाक के लिए किसी सेक्स में त्वरित मोड.
सीमाओं और सीमाओं के रूप में अच्छी तरह के रूप में संभावनाओं के लिए अपने सपनों की प्राप्ति की,-मौजूद नहीं (यहां तक कि आप की कोशिश कर सकते हैं अपने स्तनों को बढ़ाना या, यदि इस काम के लिए कनेक्ट करने के लिए चेतन और अवचेतन मन को पंप करने के लिए, परिणाम की गारंटी है, यह हो जाएगा केवल समय की बात है!)
मैं शीघ्र ही राशि है कि वहाँ कोई अनाज मेरे सिर में मैं यहाँ की सूची में शामिल है क्या "पैकेज खरीदार" सेटिंग्स में Egregor पारसी धर्म: 13 चैनल देवी देवताओं के EGREGOR के पारसी 2) एक मैनुअल स्थापना करने के लिए 3) मेरा जवाब ?-एस पर सिद्धांत और व्यवहार के पारसी धर्म (यानी, दीक्षा के बाद, मैं यह नहीं कहता अलविदा और है तैयार करने के लिए सलाह की पेशकश करने के लिए ग्राहक!)
परिणामों के अनधिकृत कनेक्शन के लिए पारसी धर्म की जिम्मेदारी है "चमत्कार पहाड़ के शिष्य" (किताब देख के संस्थापक के Cosmoenergy पेत्रोवा, भी पुस्तकों की प्रख्यात हस्तियों से आईसीयू में है । एल.Fusu और ई Bagirov इस खाते पर) देखने के लिए सुनिश्चित हो मेरे लेख से पहले समर्पण करने के लिए: अपने ऐतिहासिक निर्णय करने के लिए पारसी धर्म
रिमोट दीक्षा मील mik6724@yandex.ru
एक चैनल में पारसी धर्म के समर्पित केवल जनवरी में, दिसम्बर
सेवा प्रदान की जाती है पर 100% पूर्व भुगतान. दीक्षा के साथ दिया जाता है सही करने के लिए दूसरों को हुक्म देना है - यह आप के लिए लाभदायक अर्जित करने के लिए पर पारसी धर्म में 13 INITIATIONS 13 EGREGORS पारसी धर्म के 99900 rubles
C 1/1/2017 कीमत 108 हजार rubles के बिना, सही दीक्षा के अन्य व्यक्तियों की कीमत 75 हजार rubles के लिए 13 egregors के पारसी धर्म से 6 मार्च 2016 आपके अनुरोध पर, लौटे प्रारूप है एक मजबूत शुरूआत के 13 में egregors पारसी धर्म के बिना सही करने के लिए हुक्म देना दूसरों:
4 दीक्षा 4 दिनों के लिए एक पंक्ति में. रहता है 13 जोरो egregors - आनन्द, ग्राहकों!!!

Комментариев нет:

Отправить комментарий